VIDEO: मप्र खाद्य आपूर्ति निगम अधिकारी के यहाँ लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की संपत्ति का खुलासा

इंदौर।

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में लोकायुक्त ने आज सोमवार सुबह बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। टीम ने य़हां  मध्यप्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम इंदौर के तत्कालीन प्रबंधक और वर्तमान में कटनी में पदस्थ सलमान हैदर के 4 ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की है।शुरुआती जांच में टीम ने करोड़ों का खुलासा किया है। फिलहाल कार्रवाई जारी है।जांच के बाद बड़ी खुलासे की संभावना जताई जा रही है।

लोकायुक्त से मिली जानकारी के मुताबिक आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिलने के बाद मप्र खाद्य आपूर्ति निगम इंदौर के तत्कालीन प्रबंधक सलमान हैदर के यहां छापामार कार्रवाई की गई है। जांच के दौरान फ्लैट 202 बारगल अपार्टमेंट,  पलसीकर चौराहा , छत्रीपुरा इंदौर,  मुस्कान अपार्टमेंट  202 कागदीपुरा इंदौर और नन्दनवन विजयनगर माणिकबाग रोड इंदौर की सपंत्ति उजागर हुई है। कार्रवाई के दौरान करीब 50 से अधिक अधिकारी और कर्मचारी मौजूद है। फिलहाल कार्रवाई जारी है।

सलमान हैदर राज्य आपूर्ति निगम कटनी के प्रभारी और जिला प्रबंधक हैं।फिलहाल हैदर के 4 ठिकानों पर लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है। सलमान हैदर के घरों की तलाशी ली जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि शाम तक मामले में कोई बड़ा खुलासा हो सकता है। 


इन ठिकानों पर कार्रवाई जारी

1-फ्लैट 202 बारगल अपार्टमेंट, आदर्श पैथोलॉजी के ऊपर, पलसीकर चौराहा इंदौर

2-मकान नंबर 23 छत्रीपुरा इंदौर 

3-69 मुस्कान अपार्टमेंट में सेकंड फ्लोर के फ्लैट 201 और फ्लैट 202 कागदीपुरा इंदौर और

4- नन्दनवन विजयनगर, माणिकबाग रोड इंदौर पर



"To get the latest news update download tha app"