दिग्विजय पर बरसे मोदी, 'क्यों डर गए दिग्गी राजा, वोट ना डालकर बहुत बड़ा पाप किया'

रतलाम| मध्य प्रदेश के रतलाम में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के वोट न डालने पर जमकर निशाना साधा| पीएम मोदी ने कहा  दिग्गी राजा इतना क्यों डर गए कि वोट डालने नहीं गए, आप तो जाकिर नाइक से भी नहीं डरते फिर अपने ही क्षेत्र के लोगों से क्यों डर गए|   पीएम मोदी ने यहां रतलाम-झाबुआ और मंदसौर संसदीय क्षेत्र के लोकसभा प्रत्याशी जीएस डामोर और सुधीर गुप्ता के समर्थन में सभा को संबोधित किया।

दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा इनका अहंकार कल दिखा। मैं खुद अहमदाबाद वोट डालने गया था। राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति कतार में खड़े थे। लेकिन दिग्गी राज वोट डालने नहीं गए। वो दिन भर भोपाल में दौड़ते दिखे कि मुझे भोपाल वालों बचा लो। वरना नौकरी चली जाएगी। आपने वोट का बहिष्कार कर दिया। ऐसा क्या झगड़ा है आपका। अगर प्रत्याशी पसंद नहीं था तो ऐसे ही चले जाते, लेकिन आप तो वहां की जनता से इतना डर गए कि गए ही नहीं। आप तो जाकिर नाइक से भी नहीं डरते हो। फिर आपको अपने ही क्षेत्र के लोगों से डर क्यों लगा। कांग्रेस के महामिलावटी लोगों देश का फर्स्ट टाइम वोटर सारे दलों को बारीकी से देख रहा है। वो देश के विकास के लिए वोट डाल रहा है। उसे आप यही सिखा रहे हैं कि मतदान जरूर नहीं है। दिग्गी राजा आपने बहुत बड़ा पाप किया है| 


कमलनाथ सरकार पर भी बरसे 

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर भी पीएम मोदी ने जमकर हमला बोला| उन्होंने कहा दस दिन के भीतर सबका कर्जा माफ करने की बात कही, उसको भी ठगा की नहीं ठगा। इस पर भरोसा कर सकते हैं क्या ?। आजादी के 55 साल तक एक ही परिवार ने देश को ठगा था। बिजली का बिल हाफ करेंगे, कहा था ना। बिल हाफ हुआ या बिजली की सप्लाई हाफ हुई। आज किसानों के घर पर पुलिस पहुंच रही है। कर्जदार किसानों की जेल जाने की नौबत आ रही है। आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। इस सवाल का जवाब है तुगलक रोड चुनाव घोटाला। दिल्ली में जो इनके नामदार हैं, उनके पोस्टर जो आप रतलाम, झाबुआ और उज्जैन मे देख रहे हैं। वो उस चोरी का माल है। वो भ्रष्टाचार है। ये पैसे गरीब बच्चों और प्रसूता माताओं के पोषण के लिए भेजा था। जो इन्होंने लूट लिया।  

"To get the latest news update download tha app"