मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी "बने" बीजेपी के सदस्य !

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव हारने के बाद बीजेपी ने हाल ही में प्रदेश बर में नए भाजपा सदस्य बनाने के लिए सदस्यता अभियान शुरू किया था। पार्टी का दावा था कि उसने 20 लाख से अधिक नए सदस्य पार्टी में जोड़ों हैं। लेकिन अब इस सदस्यता अभियान पर सवाल खड़े हो रहे हैं। कांग्रेस नेता और प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंंने लिखा है कि उन्हें भाजपा सदस्यता का एक मैसेज उनके नंबर पर प्राप्त हुआ है। जिससे इस अभियान पर सवाल खड़े होते हैं। 

पंकज चतुर्वेदी ने लिखा है कि, ' सदस्यता अभियान मैं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी का पिछले 8 साल से प्रवक्ता हूं और मुझे ही मैसेज भेजा गया बधाई का और कोई नंबर दिया गया और लिंक दिया गया लिंक खोलने पर वह ब्लैंक है उसमें मेंबरशिप के आवेदन का जिक्र है दोनों ही फोटो इसके साथ अटैच कर रहा हूं कृपया सूचित हो।'

दरअसल, भाजपा ने अगस्त महीने में सदस्यता अभियान चलाया था। पार्टी का लक्ष्य था 20 लाख से अधिक लोगों को उनका सदस्य बनाना। इसके लिए विधायक से लेकर बड़े नेताओं को भी पार्टी द्वार जिम्मेदारी सौंपी गई थी। लेकिन कांग्रेस प्रवक्ता को मिले मैसेज से अब बीजेपी के दावों पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पंकज का कहना है कि उन्होंने कभी बीजेपी की सदस्यता नहीं ली है न ही किसी नंंबर पर कभी कोई मिस काल किया है। फिर उन्हें क्यों बधाई मैसेज आया है। 


"To get the latest news update download tha app"