खरगोन में बोले मोदी- 150 दिन हो गए कर्जा माफ नही हुआ, ढाई CM के कारनामे तो आप देख रहे हो

खरगोन।

एमपी में चौथे चरण के लिए होने वाले आठ सीटों पर चुनाव के लिए प्रचार का आखिरी दिन है।दिग्गज जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक चुके है। आखरी दौर में मोर्चा संभालने के लिए पीएम मोदी मैदान में उतरे है और खरगोन मे सभा करने पहुंचे है। इस दौरान पीएम मोदी मेरे चुनावी प्रचार की शुरुआत मेरठ से हुई थी और आखिरी सभा में खरगोन में कर रहा हूं। वही विपक्ष पर हमले बोलते हुए कहा कि पीएम ने कहा विधानसभा का चुनाव 150 दिन पहले हुआ, उस चुनाव में कांग्रेस वालों ने घूम-घूमकर गिनती सिखाई थी। एक-दो-तीन... दस, दस दिनों में किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। अब तो 150 दिन हो रहे हैं, मुझे बताइए कर्जमाफ हुआ क्या।भाइयों एक अंगुली के बटन दबाने की गलती ने पूरे मध्यप्रदेश को बर्बाद करके रख दिया है। 

        मोदी यही नही रुके उन्होंने आगे कहा  ये झूठ बोलते हैं, धोखा करते हैं, किसान परेशान है बैंक नया कर्ज नहीं दे रहा। इन्होंने बिजली का बिल हाफ करने के लिए कहा था, लेकिन उनके शैतानी दिमाग बिल हाफ नहीं किया पर बिजली हाफ कर दी। मंडियों को बिचौलिया मुक्त करने और किसानों को उचित दाम दिलाने के लिए व्यवस्था की जा रही है।  ढाई सीएम की सरकार के कारनामे तो आप देख रहे हैं। तुगलकर रोड चुनाव घोटाला सभी ने देखा है, कैसे बोरे में नोट मिले। भाइयों एक अंगुली के बटन दबाने की गलती ने पूरे मध्यप्रदेश को बर्बाद करके रख दिया है। इस दौरान मंच पर उनके साथ शिवराज सिंह चौहान और खरगोन से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र पटेल भी मौजूद रहे। पीएम मोदी के आगमन को लेकर जहां भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है, अंतिम चरण के चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है।

पूरा देश कह रहा...इस बार 300 पार

जब आप अपना वोट डालने जाएंगे तो आप इतिहास रचेंगे। दशकों के बाद आप लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत वाली सरकार का चुनाव करेंगे।  कश्मीर से कन्याकुमारी तक, कच्छ से कामरूप तक, पूरा देश कह रहा है कि अबकी बार 300 पार, फिर इक बार मोदी सरकार। 23 तारीख को जब चुनाव नतीजे आएंगे फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी।

दल नही देश के लिए मतदान हो रहा

मोदी ने कहा कि इस बार देश किसी दल के लिए नहीं देश के लिए मतदान कर रहा है। जनता इस बार सरकार नहीं, बल्कि देश का भविष्य बनाने के लिए अपना मतदान कर रही है।  जनता सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि देश बनाने के लिए खुद मैदान में उतर आई है। मैं मध्यप्रदेश के हर जिले में रहा हूं। मेरी और आपकी भाषा भी एक है। इतने चुनाव के कालखंडों के बाद सातवां चरण में किसी संगठन की ताकत नहीं है, सभा में इतने लोगों को लाने की। मेरे पास यह जिम्मा होता तो इतने लोगों को नहीं ला पाता। दिल्ली में लोग चर्चा करते हैं चुनाव हो गए हैं, थक गए हैं, मैं उनसे कहता हूं कि मेरे आदिवासी भाइयों के साथ बैठों तो सारी थकान चली जाएगी।

कमल का बटन दबाएंगें उधर आतंकवादियों के सीने पर ट्रिगर दबेगा

मोदी ने कहा कि ये देश की भावना है कि आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा जाए। हम अपनी सफलता का जितना गौरव करें उतना कम है।जब कमल के निशान का बटन दबाएंगे तो आतंकवादियों के सीने पर ट्रिगर दबाएंगे। आपका उज्जवल भविष्य का बटन दबाएंगे।  हमारे जवान सीमा पर रोटी खाने के लिए देश के लिए गोली खाने के लिए तैयार रहता है। वो अपने सपनों के लिए देश के सपनों के लिए खुद को खपा देता है। 


"To get the latest news update download tha app"