सड़क हादसे में बाल बाल बचे कुलस्ते, बोले-घटनास्थल पर भूतप्रेत का प्रभाव

मंडला। मध्य प्रदेश के मंडला ज़िले में केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि, इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई। बताया जा रहा है वाहन चालक की सूझबूझ के कारण बड़ा हादसा होने से बच गया। मंत्री को हल्की फुल्की चोट आने की बात कही जा रही है। यह घटना मंडला जिले के निवास थाना इलाके में बबलिया घाटी के पास हुई। हादसे के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान बेतुका बयान दिया। उन्होंने हादसे में भूत प्रेत होने की संभवना जताई। 

दरअसल, फग्गन सिंह मंडला में एक प्रेस कांफ्रेंस में शामिल होने आए थे। इस प्रेस वार्तों को फग्गन सिंह को ही संबोधित करना था। वह अपने गांव से मंडला के लिए इनोवा कार से रवाना हुए थे। रास्ते में सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो से इनकी इनोवा गाड़ी की आमने सामने की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है इस रोड पर कई मोड़ आते हैं। कुछ इनमें आंधे मोड़ भी कहलाते हैं। यह जोन दुर्घटना के लिए काफी डेंजर बताई जाती है। 

मीडिया से चर्चा के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह ने कहा कि ऐसा समझ में आता है कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है वहां कई हादसे होते हैं। स्थान का थोड़ा बहुत प्रभाव होता है। सब सही सलामत है। उन्होंने कहा कि हो सकता है वहां कुछ है उस स्थान पर कुछ न कुछ हादसा होता रहता है। पिछले साल भी वहां कोई हादसा हुई था जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई थी। उन्होंने कहा कि हो सकता है वहां किसी तरह का भूत प्रेत का प्रभाव हो सकता है। 

कौन है फग्गन सिंह कुलस्ते

बता दें कि फग्गन सिंह कुलस्ते मध्य प्रदेश की मंडला संसदीय सीट से सांसद हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार कमल सिंह मारवी को हराया. यहां पर फग्गन सिंह कुलस्ते लगातार 7वीं बार चुनाव मैदान उतरे. 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार सिंह मरकाम को 1,104,69 वोटों से हराया था. कुलस्ते बाजपेयी सरकार में पहली बार केंद्रीय मंत्री बने थे.



"To get the latest news update download tha app"