सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाए जाने पर क्या बोले कमलनाथ

भोपाल।

झाबुआ चुनाव की हलचल के बीच मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने पीसीसी चीफ को लेकर बड़ा बयान दिया है। कमलनाथ का कहना है कि उनके ऊपर दो दो जिम्मेदारियां है और वे प्रदेशाध्यक्ष के भार से मुक्त होना चाहते है। वही सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाए जाने को लेकर कहा कि वह अनुभवी है, उनके पास टीम है तो क्यो नही।वही उन्होंने कहा कि अध्यक्ष कोई भी बने लेकिन इसका फैसला जल्दी किया जाए।

एक निजी चैनल से चर्चा के दौरान सीएम कमलनाथ ने ये बातें कही है। कमलनाथ का कहना है कि वह इन दोनों जिम्मेदारियों की वजह से काफी भार महसूस करते हैं कि और वह इस विचार के साथ हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी की कमान संभालें। सिंधिया के पास अनुभव है, उनके पास टीम है, तो क्यों नहीं? वास्तव में मैं तो कहता हूं कि कोई भी लेकिन इसको जल्दी किया जाए। वही सिंधिया से तकरार को लेकर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने यह कहकर टाल दिया कि ऐसा सभी पार्टियों में होता रहता है,  यह कोई मुद्दा ही नहीं है ,हालांकि उन्होंने इस पर ज्यादा कुछ कहने से मना कर दिया।

दरअसल, लोकसभा चुनाव के बाद से ही कांग्रेस में प्रदेश संगठन में बदलाव की मांग उठ रही है।इसमें सबसे आगे नाम सिंधिया का चल रहा है, वही समर्थक भी कई बार हाईकमान के सामने सिंधिया को कमान सौंपने की मांग रख चुके है, हालांकि कई अन्य नेता भी अपने दावेदारी पेश कर चुके है।बीते दिनों इसको लेकर कई बैठके भी हुई थी, जिसमें सिंधिया का नाम लगभग तय माना जा रहा था, लेकिन कोई घोषणा नही हुई। इसी बीच चुनाव आयोग ने झाबुआ उपचुनाव तारीख का ऐलान कर दिया और हाईकमान ने चुनाव के बाद फैसला लेने का निर्णय किया।लेकिन चुनावी हलचल के बीच नाथ ने इस तरह का बयान देकर फिर सियासी गलियारों में पीसीसी चीफ की चर्चाओं को हवा दे दी है।

"To get the latest news update download tha app"