VIDEO: सरकार के दावों की फिर खुली पोल, ऊर्जा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई बत्ती गुल

भोपाल।

 कमलनाथ सरकार प्रदेश में पर्याप्त बिजली होने के भले ही लाख दावे करे लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही है। आए दिन मंत्रियों की बैठक में सरकार के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है। ताजा मामला भोपाल से सामने आया है जहां ऊर्जा मंत्री की प्रेसवार्ता में बत्ती गुल हो गई। हालांकि कुछ देर बाद लाइट आ गई । वही जब मंत्री से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे किसी की साजिश करार दे दिया। बता दे कि इसके पहले भी कई मंत्रियों-विधायकों की बैठक बत्ती गुल हुई है।

दरअसल, आज पीसीसी में ऊर्जा मंत्री प्रियवत सिंह बिजली को लेकर प्रेसवार्ता कर रहे थे, जैसे ही उन्होंने वार्ता में सरकार का बखान करना शुरु किया बत्ती चली गई। अचानक लाइट जाने से मंत्री जी थोड़ा असहज हो गए और अंधेरे में ही बैठे रहे। हालांकि थोडी देर बाद लाइट आ गई और मंत्री ने सफाई देते हुए कहा कि ट्रिपिंग की समस्या आ रही थी जिस पर से सरकार को बदनाम किया जा रहा था हमने उस समस्या पर भी काबू पा लिया है । बिजली जाएगी तो आएगी भी।ये किसी की साजिश हो सकती है । हैरानी की बात तो ये है कि इस प्रेस वार्ता में मंत्री जी यही घोषणा करने आये थे कि बिजली कटौती, ट्रिप फाल्ट बंद हो चुका है और बत्ती गुल हो गई।इस दौरान पत्रकारों ने अपनी कैमरे की लाइट ऑन की और रोशनी की।

बता दे कि यह पहला मौका नही है। इससे पहले भी मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय, गृहमंत्री बाला बच्चन समेत कई मंत्रियों-विधायकों की बैठक में बत्ती गुल हुई है। खास बात तो ये है कि कई बार उन मंत्रियों की सभा में बत्ती गुल हुई है जो पर्याप्त बिजली होने के दावे कर रहे होते है।हालांकि सत्ता मे आने के बाद से ही सरकार बिजली को लेकर विपक्ष के निशाने पर रही है। इसको लेकर सड़क से लेकर सदन तक हंगामा मच चुका है, लेकिन स्थिति वही बनी हुई है, आए दिन मैटेनेंस के नाम पर कटौती हो रही है।



"To get the latest news update download tha app"