MP में भीषण सड़क हादसे में चालक की गर्दन कटी, खिलौनों की तरह बिखरी कार, JCB से निकाला शव

राजगढ़।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में आज रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक जेसीबी कार से टकरा गई, जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वही पांच लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वही शव को पीएम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोर की थी कि कार चालक की गर्दन कट गई और उसे निकालने के लिए कार को काटना पड़ा। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा  ब्यावरा-सुठालिया के बीच सिलपटी जोड़ के पास हुआ है। आज सुबह गुना जिले के मधुसूदनगढ़ के रहने वाले परिहार परिवार के लोग शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे, तभी सिलपटी जोड के पास एक जेसीबी ने उनकी कार को टक्कर मार दी।टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में कार चला रहे शैलेंद्र की गर्दन कट गई और उन्हें कार को काटकर निकालना पड़ा।वही उसमें सवार बाकी 5 लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जिसमें से दो को रेफर किया गया है। हादसे में कार पूरी तरह से खिलौनों की तरह बिखर गई।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

बताया जा रहा है कि मृतक शेलैन्द्र की हाल ही में शादी हुई थी और अपने पिता का वह इकलौता पुत्र था। दो साल पहले ही उसे एक बेटा मोनू हुआ था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलते ही परिवार के लोग राजगढ़ पहुंचे है।हादसे को देख हर कोई हतभ्रत रह गया। घटना के बाद वहां से निकल रहे राहगीरों और आस-पास के लोगों ने फंसे हुए घायलों को जैसे-तैसे निकाला और अस्पताल पहुंचाया। वहीं, गाड़ी चलाने वाले शैलेंद्र की स्थिति इतनी दयनीय थी कि उसे निकाल पाना मुश्किल हो रहा था। बाद में जेसीबी की मदद से उसे निकाला गया।


ये लोग हुए घायल

वहीं, कार में ही बैठा उनका तीन साल का बच्चा मोनू उसकी मां निधि पति शैलेंद्रसिंह (25) भी गंभीर रूप से घायल हो गईं। इनके अलावा पद्मा पति केशवसिंह (50), राघव पिता नरेंद्र परिहार (14), ध्रुव उर्फ मोनू (3), आदित्य पिता यशवंत (16), प्रज्ञा पति नरेंद्र (38), सरिता पति यशवंत (38) सभी जाति राजपूत (परिहार) और सभी निवासी मकसूदनगढ़ गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इनमें से सरिता और ध्रुव को ज्यादा चोटें आई है।

"To get the latest news update download tha app"