महिलाओं को गालियां देने वाला ASI सस्पेंड, गृहमंत्री बोले-कानून हाथ में लेने वालों को कुचला जाएगा

इंदौर।

सोमवार रात शहर के पलासिया थाने में शिकायत करने पहुंची महिलाओं और युवक के साथ गाली-गलौच और मारपीट करने के मामले में एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बड़ी कार्रवाई की है।मिश्र ने वीडियो वायरल होने के बाद  एएसआई पीएस मिश्रा को सस्पेंड कर दिया है।वही गृहमंत्री बाला बच्चन ने जांच के आदेश देते हुए कहा है कि जो कानून को हाथ में लेगा उसे कुचल दिया जाएगा, चाहे फिर वह पुलिस अफसर ही क्यों ना हो।

दरअसल, मामला सोमवार रात पलासिया थाने का है।यहां देर रात कुछ महिलाएं परिवार के साथ शिकायत दर्ज करवाने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उनकी शिकायत सुन रहे हेल्प डेस्क पर बैठे एएसआई पीएस मिश्रा भड़क गए और उनके साथ आए युवकों को पीटकर बंद कर दिया। एएसआई यहीं नहीं रुके वे महिलाओं को झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए गालियां देने लगे। इस दौरान वहां मौजूद किसी ने यह वीडिया बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी रुचिवर्धन ने एएसआई को सस्पेंड कर दिया।

वही गृहमंत्री ने मामला मीडिया में आने के बाद जांच के आदेश दिए है। पुलिस का महिलाओं से अभद्रता का वीडियो वारयल होने के बाद बाला बच्चन ने भरोसा दिलाया है कि कानून हाथ में लेने वाले पुलिसवालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। कानून से उपर कोई नहीं। बाला बच्चन ने आगे कहा कि जो कानून को हाथ में लेगा उसे कुचल दिया जाएगा। उन्होंने आगे जिक्र किया कि बहुत सी अफवाहें सोशल मीडिया के माध्यम से उड़ाई जाती है।


 

"To get the latest news update download tha app"