पूर्व विधायक की बेटी लापता, पुलिस तलाश में जुटी

भोपाल।  बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक  सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी के लापता होने का मामला सामने आया है| पूर्व विधायक ने राजधानी के कमलानगर थाने में अपनी बेटी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया जा रहा हे कि वह 15 अक्टूबर से लापता है| पुलिस को दी गई सूचना में सुरेंद्र नाथ सिंह ने बताया है कि उनकी बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। 

जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता व पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की 28 वर्षीय बेटी 15 अक्टूबर देर रात से लापता है। बेटी के घर से लापता होने की जानकारी परिजनों को रात को ही लग गई थी। उन्होंने उसे मोबाइल पर कई बार फोन किया। लेकिन उसका फोन बंद आ रहा है। इसके बाद सुरेंद्र नाथ कमला नगर थाने पहुंचे और बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई| बीजेपी नेता ने पुलिस दी गई सूचना में बताया कि उनकी बेटी 15 अक्टूबर रात करीब तीन बजे घर से बिना बताये कहीं चली गई है, जिसकी तलाश दोस्तों और रिश्तेदारों में की गई, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली| उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का इलाज चल रहा है और उसकी मानसिक स्तिथि ठीक नहीं है| मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बीजेपी नेता की बेटी की तलाश शुरू कर दी है और फिलहाल पुलिस पूर्व विधायक के घर के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। 

बता दें कि पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं और भोपाल के चार बार जिला अध्यक्ष रहे हैं। पिछले दिनों भोपाल में गुमठियों को संरक्षित करने के लिए वे सुर्खियों में आए थे। गुमठी संचालकों के समर्थन में सुरेंद्र नाथ सिंह ने भोपाल में कई प्रदर्शन किए और उनके खिलाफ कई आपराधिक प्रकरण भी दर्ज हुए थे। 



"To get the latest news update download tha app"