BJP विधायक बोले-SP में दम है तो मुझे गाली देकर दिखाएं, सीधा कनपटी पर मारुंगा थप्पड़

भिंड।

भिंड में पुलिस और भाजपा नेता के बीच मारपीट का मामला थमने का नाम नही ले रहा है। मामले ने जबरदस्त तूल पकड़ रखा है।  अटेर से बीजेपी के विधायक अरविंद भदौरिया ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। भदौरिया का कहना है कि रक्षपाल की जगह मैं होता और मुझे मेरे परिजनों के सामने कोई पुलिस वाला या स्वयं एसपी गाली देकर बेइज्जत करता तो मैं उसमें भी थप्पड़ मार देता। आगे उन्होंने कहा एसपी में दम है तो मुझे गाली देकर दिखाएं, सीधा कनपटी पर मारुंगा थप्पड। वही उन्होंने कहा कि वे इस पूरे मामले को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज से चर्चा कर जल्द ही बड़ा आंदोलन करेंगें।

दरअसल, शनिवार को अटेर से बीजेपी के विधायक अरविंद भदौरिया ने मीडिया से रूबरू होकर भिंड पुलिसऔर एसपी रूडोल्फ अल्वारेस पर कई गंभीर आरोप लगाए। विधायक ने कहा कि एसपी रेत कारोबार में लिप्त हैं।  एसपी के सिस्टम में पूरा खेल चल  रहा है। बेरोजगार लोग ट्रक ट्रैक्टर-ट्रॉली लेते हैं। प्राइवेट गुंडे वसूली कर रहे हैं। उसके पीछे पुलिस रहती है। बोलियां लगाकर टीआई पोस्ट किए जाते हैं। जिले के कई थानों में टीआई पोस्ट पर सब इंस्पेक्टर पोस्ट हैं। टीआई को पुलिस लाइन में अटैच कर रखा है। पहले महीने लिए जाते थे, लेकिन अब रोज का हिसाब लिया जाता है। एसपी पैसा कमाकर भिंड, मध्यप्रदेश में नहीं साउथ में इंवेस्ट करेंगे। यह आरोप पूर्व में मंत्री डॉ. गोविंद सिंह लगा चुके हैं।  चंबल घाटी तो अशांत कर दूसरा पानी सिंह तोमर बनाने की कोशिश न करें। 

विधायक ने कहा  भाजयुमो नेता रक्षपाल पर दर्ज केस के मामले में न्यायिक जांच की मांग की है। विधायक ने कहा रक्षपाल सिंह गुंडा नहीं है, वह भाजयुमो का उपाध्यक्ष है। उसके साथ गणेश विसर्जन में दो छोटी बच्चियां जाती हैं। भाई जाते हैं। सब इंस्पेक्टर से व्यवस्था संभालने की कहा जाता है तो बहसबाजी होती है। गोली चला दी जाती है। बच्चियां और भाई सामने हों तो लगेगा ही कि इन्हें गोली नहीं लग जाएं। इसीलिए रक्षपाल ने एसआई का हाथ पकड़ा। उस पर शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज करते तो हम जमानत करा लेते, हत्या के प्रयास का और डकैत या डकैतों को संरक्षण देने की धारा लगा दी। विधायक ने कहा एसपी के अंदर दयाभाव नहीं है। पूछे जाने पर विधायक ने कहा एसपी में दम हो मुझे गाली देकर देख लें। कनपटी में थप्पड़ मारूंगा धाड़ से। पुलिस कार्रवाई करे, लेकिन अन्याय करेगी तो सहन नहीं करूंगा।  उन्होंने कहा  इन पूरे मामलों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात कर रहे हैं। जल्द ही बड़ा आंदोलन करेंगे।

"To get the latest news update download tha app"