पहले गाया गाना फिर सांसद के साथ BJP विधायक ने किया डांस, लोगों ने न्‍योछावर क‍िए नोट

कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी जिले की विजयराघवगढ़ विधानसभा से बीजेपी विधायक संजय सतेन्द्र पाठक हमेशा अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते है। कभी वे शिवभक्ति में डूब कर भक्तों के साथ जमकर नाचते है तो कभी रामलीला में ठुमके लगाते हुए नजर आते है। एक बार फिर उनका एक नया अंदाज देखने को मिला है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पाठक खजुराहों से बीजेपी सांसद वीडी शर्मा के साथ जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे है। वीडियो विजयराघवगढ़ के पिपरिया कला के रामलीला मंच का है।यहां विजयराघवगढ़ विधानसभा के बीजेपी विधायक संजय सतेन्द्र पाठक और खुजराहो के बीजेपी सांसद वीडी शर्मा विजयराघवगढ़ विधानसभा में गांधी यात्रा के दौरान पिपरिया कला में पहुँचे थे। यहां रात के वक्त रामलीला का आय़ोजन किया गया था। डोल की तेज आवाज और लोगों के जोश को देख संजय पाठक अपने आप को रोक नही पाए और उठकर सीधा  मंच पर चले गए। पहले उन्होंने हाथ में माइक लेकर गाना गया और फिर नाचना शुरु कर दिया। वहीं उन्होने खुजराहो के संसाद वीडी शर्मा को भी अपने साथ खींच लिया। इस दौरान उपस्थि​त लोगों ने पैसों से न्योछावर भी किया।

हालांकि यह पहला मौका नही है।इससे पहले सावन में कटनी में आयोजित एक कार्यक्रम में पाठक  शिवभक्ती में डूबे भक्तों के साथ थिरकते हुए नजर आए थे। उनके साथ अभिनेता राजपाल यादव भी मंच पर मौजूद थे और दोनों ने जमकर हाथ पकड़कर डांस किया था। इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।




"To get the latest news update download tha app"