MP Weather news today की खबरें

mp weather

मौसम विभाग ने अपने अपडेट ने कहा है कि तेज गर्मी के बीच रविवार को भी कई जिलों में हल्की बारिश हो सकती है। बैतूल, अनूपपुर, सिवनी, छिंदवाड़ा, खंडवा और बुरहानपुर में हल्की बारिश का अनुमान लगाया गया है। गरज-चमक के साथ आकाशीय बिजली गिर सकती है। वहीं भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर के अन्य हिस्से में गर्मी बनी रहेगीइन क्षेत्रों में तेज गर्म हवा का अलर्ट जारी किया गया।

mp weather

मौजूदा स्थिति को देखते हुए दक्षिण पश्चिम मानसून का प्रदेश में आगमन के समय से थोड़ा देर से माना जा रहा है। आमद की तीव्रता भी इसे प्रभावित कर सकती है। इसी बीच मध्य प्रदेश में कुल 67.9 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई है। बुधवार सुबह 8:30 बजे से मध्य प्रदेश में बारिश का सिलसिला शुरू हुआ था। रतलाम धार सहित कई जिलों में बारिश देखने को मिली है। इसके साथ ही 3 संभागों सहित 20 जिलों में बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

mp weather

MP Weather Update Today : भोपाल समेत पूरे प्रदेश में 21 अप्रैल और 22 अप्रैल को गरज चमक के साथ हल्की बूंदाबांदी का दौर जारी रहने का अनुमान है। इंदौर में शुक्रवार सहित अगले तीन दिन दिन में धूप रहेगी और दोपहर बाद बादल छाएंगे और हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना है।

mp weather

MP Weather Update Today : खंडवा, खरगोन, बड़वानी, बैतूल, हरदा, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला और बालाघाट में कहीं-कहीं गरज-चमक की स्थिति रहेगी।

mp weather

MP Weather Update Today : प्रदेश के खंडवा, खरगोन, बड़वानी, बैतूल, हरदा, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला और बालाघाट में कहीं-कहीं गरज-चमक की स्थिति रहेगी।

mp weather

MP Weather Update Today : भोपाल समेत कई जिलों में 14 अप्रैल तक बादल छाए रहेंगे और कहीं कहीं बूंदाबांदी हो सकती है। 15 अप्रैल तक जबलपुर, रीवा, इंदौर, उज्जैन, भोपाल और शहडोल संभाग में बूंदाबांदी होने की संभावना है।

IMD weather update

MP Weather : 14 से 18 अप्रैल तक मध्य प्रदेश में एक महत्वपूर्ण सिस्टम सक्रिय होगा। जिसके कारण प्रदेश में बारिश देखने को मिल सकती है। हल्की बूंदाबांदी के साथ बादल भी आ सकते हैं। 13 से 15 अप्रैल के बीच वज्रपात, आंधी सहित भारी बारिश की भी चेतावनी जारी की गई है। ओलावृष्टि की संभावना जताई गई है। कई जिले में आंधी और तूफान के साथ भारी बारिश की संभावना है।

mp weather

MP Weather Update Today : 15 अप्रैल तक जबलपुर, रीवा, इंदौर, उज्जैन, भोपाल और शहडोल संभाग में बूंदाबांदी होने की संभावना है।

UP Weather,

MP Weather Alert Today : भोपाल में 14 अप्रैल तक बादल छाए रहेंगे और बूंदाबांदी भी हो सकती है। इंदौर में मंगलवार को हल्के बादल छाएंगे और दिन का तापमान सामान्य के आसपास रहने की संभावना है।

mp weather

रविवार को भोपाल के अलावा नर्मदापुरम संभाग, शिवपुरी, मंडला, बालाघाट, बैतूल, खंडवा, खरगोन, गुना, शिवपुरी और अशोकनगर जिले में हल्की बारिश हो सकती है।