किसने भेजी कमलनाथ के मंत्री को खून से लिखी चिट्ठियां

भोपाल।

चुनावी हलचल के बीच इन दिनों कमलनाथ के मंत्री के बंगले पर पहुंचने वाली चिट्ठियां चर्चा का विषय बनी हुई है।इन चिट्ठियों पर मंत्री के बंगले के पते के साथ खून से 'बीएफएससी ऑनली' लिखा गया है।इन चिट्ठियों के माध्यम से पशुपालन मंत्री लाखन सिंह से पांच मांगे की गई है। खास बात ये है कि ये सभी चिट्टिय़ां खून से लिखी हुई है।इधर एक के बाद एक खून से लिखी चिट्ठियां के मिलने से हड़कंप मच गया है। मंत्री ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को समाधान के लिए निर्देश दिए है।

बताया जा रहा है कि ये चिट्ठियां मत्स्य विज्ञान कॉलेज जबलपुर के छात्रों द्वारा लिखी गई है, जिसमें मत्स्य महासंघ में सहायक प्रबंध के पदों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता केवल चार वर्षीय कोर्स BFSc  किया जाए, मत्स्य विभाग में मतस्य निरीक्षक और सहायक मत्स्य अधिकारी के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता केवल चार वर्षीय कोर्स BFSc किया जाए, सहायक निदेशक पदों की भर्ती मध्य प्रदेश लोकसेवा आयोग द्वारा आयोजित हो और उसके लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता केवल BFSc/MFSc किया जाए आदि मांगे की गई है।

आए दिन एक के बाद एक चिट्ठी मिलने से हलचल मच गई है।चिट्टियां को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही है।इधर मंत्री ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्रों की समस्या का समाधान करने को कहा है।वही बीजेपी ने छात्रों को खून से चिट्ठी लिखने की मजबूरी पर सरकार को घेरा है।



"To get the latest news update download tha app"