शांति के टापू मप्र में अब अशांति है, कानून व्यवस्था में फेल है सरकार: राकेश सिंह

भोपाल।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। सिंह का कहना है कि सरकार से कांग्रेस से कानून व्यवस्था संभल नहीं रही।कांग्रेस केवल और केवल अनर्गल आरोप लगाने में जुटी हुई है।पहले प्रदेश शांति का टापू था, लेकिन अब प्रदेश में अशांति फैली हुई है। हमारे कार्यकर्ता की हत्या की गई।आए दिन हत्याएं और लूट की वारदाते हो रही है, सरकार कानून व्यवस्था को लेकर फेल है। प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो रही है और प्रदेश की सरकार सो रही है।

दरअसल, आज बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह समेत कई बीजेपी नेता राज्यपाल लालजी टंडन से मिलने राजभवन पहुंचे थे।यहां उन्होंने प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर एक्शन लेने की मांग की और मुलाकात के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान प्रदेश सरकार पर ये आरोप लगाए। वही राज्यपाल से नाराजगी पर राकेश सिंह ने कहा कि राज्यपाल से किसी भी तरह की नाराजगी नहीं।इधर, उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव प्रणाली में कमलनाथ सरकार द्वारा बदलाव किए जाने का भी विरोध किया ।सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने नियम कायदों को ताक पर रखकर राजनीतिक फायदे के लिए  नगर निकायों की प्रक्रिया में बदलाव किया है।बीजेपी नगर निगम के परिसीमन और मेयर की चुनाव प्रक्रिया में बदलाव के खिलाफ जन जागरण अभियान चलाएगी। जन जागरण अभियान के जरिए बीजेपी की यह मंशा  कार्यकर्ता जनता को बताएंगे  ।यह अभियान 12 से 16 अक्टूबर तक अलग-अलग क्षेत्रों में चलाया जाएगा।18 से 20 तक सभी शहरों में बीजेपी हस्ताक्षर अभियान चलाएगी ।

इस अभियान के जरिए पूर्व महापौर और वर्तमान विधायक कृष्णा गौर, विधायक रामेश्वर शर्मा, पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता और पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह एक-एक वार्ड में आम जनता के बीच जाएंगे और सरकार की मंशा जनता को बताएंगें। वार्ड-वार्ड जाकर लोगों को सरकार के इस फैसले के खिलाफ जागरूक करेंगे। इस दौरान हर वर्ग के लोगों अलावा पार्टी प्रबुद्धजनों के बीच भी जाएगी और उन्हें अपने साथ जोड़ेगी।


"To get the latest news update download tha app"