भाजपा नेता ने सीएम कमलनाथ को दी खुलेआम सड़कों पर खून बहाने की धमकी

भोपाल।

विधानसभा के मानसून सत्र के बीच प्रदेश में बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। नेता बयान देते समय मर्यादा भी लांग रहे है। अब BJP के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने खुलेआम सीएम कमलनाथ का खून बहाने की धमकी दी है। भाजपा विधायक के बयान के बाद  सियासी गलियारों में हलचल मच गई है वही कांग्रेस हमलावर हो चली है।

दरअसल,  आज भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह अपने समर्थकों सहित विधानसभा का घेराव करने पहुंचे, जिन्हे पुलिस ने बीच में ही रोक दिया। विरोध प्रदर्शन के दौरान सुरेन्द्र नाथ सिंह ने  बिजली और पानी का मुद्दा उठाया दिया। इस दौरान जमकर हंगामा और नारेबाजी चलती रही। उन्होंने खुले मंच से -सरकार, प्रशासन, नगर निगम और बिजली विभाग को धमकी देना शुरू कर दिया। वो बोले-कोई बिजली का बिल लेने आए तो उन्हे मारो। लाइट जाए तो मंत्रालय, विधानसभा, सीएम हाउस की लाइट काट दो। 

सुरेन्द्र नाथ सिंह उसके बाद भी नहीं रुके। वो आगे बोले-हमारी मांगें पूरी नहीं हुईं तो हिंसा का रास्ता अपनाएंगे।सिंह ने कहा कि मांगे नहीं माने जाने पर कमलनाथ और मुख्य सचिव का खून बहाएंगें। गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो सड़कों पर खून बहेगा।

भाजपा पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह के समर्थन में उतरी महिलाओं ने रंगमहल चौराहा जीटीवी कॉम्प्लेक्स से पैदल मार्च करते हुए विधानसभा का घेराव करने पहुंची। जंगी प्रदर्शन को लेकर भोपाल के रंगमहल चौराहा से विधानसभा पहुंचने तक बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। न्यू मार्केट चौराहे के पास प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों को पुलिस ने बैरिकेट्स लगाकर रोक लिया। इधर, रोशनपुरा चौराहा पर महिलाओं के बीच थोड़ी धक्का-मुक्की हुई। इस बीच रंगमहल चौराहा और रोशनपुरा चौराहा पर जाम की भी समस्या बनी रही।


"To get the latest news update download tha app"