भीषण सड़क हादसा: बस और वैन की जोरदार भिड़ंत, उड़े परखच्चे, 9 की मौत

 चेन्नई।

तमिलनाडु के कालाकुरीचि के पास इमापेर में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां  एक बस और वैन की जबरदस्त टक्कर भिंड़ंत हो गई।टक्कर इतनी तेज थी कि नौ लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और करीब 14 घायल हो गये।घटना की खबर मिलते ही गांव में मातम पसर गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि सह हादसा तड़के साढे तीन बजे तब हुआ जब कोयम्बटूर से चेन्नई आ रही बस उथीरामेरूर से कांगेयाम जा रहे वैन से टकरा गयी। वैन पर 14 लोग सवार थे। चालक काफी तेज गति से वैन चला रहा था तथा वाहन से नियंत्रण खो देने के कारण यह हादसा हुआ। मृत सभी मजदूर चतरा जिला के रहने वाले हैं। इनमें पांच चतरा सदर प्रखंड के ऊंटा गांव के हैं, जबकि दो पड़ोस के मंगरदाहा और दो टंडवा प्रखंड के सिसई गांव के रहने वाले हैं।इस दुर्घटना में 14 अन्य घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल ले जाया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना में दोनों ड्राइवर की मौत हो गई।घटना की खबर सुनते ही गांव में मातम पसर गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।वही दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

मृतकों के नाम

मृतकों की पहचान मुकेंद्र भुइयां (30), राजेश भुइयां (25), कारू रजक (28), छोटू दास (25) और अनुज रजक (25) के रूप में हुई है। मंगरदाहा और सिसई के रहने वाले मजदूरों के नाम का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल उनकी पहचान की जा रही है।

"To get the latest news update download tha app"