डॉक्टर्स की चेतावनी-मांगे पूरी न हुई तो करेंगें Cm हाउस का घेराव, देंगें सामूहिक इस्तीफा

 इंदौर।


इंदौर।

केंद्रीय समिति के आह्वान पर मध्यप्रदेश मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन एक बार फिर धरने प्रदर्शन की राह पर चल पड़ा है। प्रदेश में एस्मा लागू होने के बावजूद आज प्रदेश के 13 मेडिकल कॉलेज के लगभग 33 सौ मेडिकल टीचर्स ने 2 घंटे धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध जाहिर किया।इंदौर में भी एम.वाय.अस्पताल परिसर में मेडिकल टीचर्स और स्टूडेंट्स एकत्रित हुए, जहाँ सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की गई ।

दरअसल मेडिकल टीचर्स का विरोध इस बात को लेकर है कि बीते दिनों जब प्रदेश के मेडिकल टीचर्स सामूहिक हड़ताल पर गए थे, तब सरकार की ओर से 7 दिन में उनकी मांग पूरी होने का आश्वासन दिया गया था लेकिन 2 माह बीतने के बावजूद सरकार की तरफ से कवायद शुरू नहीं हुई है। ऐसे में एक बार फिर धरना प्रदर्शन कर टीचर्स ने जहां अपना रोष जाहिर किया वहीं मेडिकल स्टूडेंट्स ने टीचर्स का साथ दिया । 

एसोसिएशन के सचिव राहुल रोकड़े ने बताया कि सातवां वेतनमान और समयमान वेतनमान की मुख्य मांग सहित कुल 13 मांगे मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन की अभी भी लंबित है यदि जल्द ही उनकी मांग पूरी नहीं होती है तो 17 सितंबर को भोपाल में रैली निकालकर मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा और यदि तब भी उनकी मांग पूरी नहीं होती है तो 30 सितंबर को प्रदेश के सभी मेडिकल टीचर्स अपने पद से सामूहिक त्यागपत्र देंगे।

"To get the latest news update download tha app"