लापरवाहों पर गिरी गाज, यहां कलेक्टर ने 3 कर्मचारियों को किया सस्पेंड, एक का वेतन काटा

खंडवा।

चुनाव में लापरवाही बरतने वालों पर आयोग द्वारा एक के बाद एक कार्रवाई की जा रही है। अब मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में मतदान केंद्र पर 3 मतदानकर्मियों के गैर हाजिर होने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से निलबिंत कर दिया गया है।साथ ही एक कर्मचारी पर कार्रवाई करते हुए उसके 15 दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए हैं।यह कार्रवाई जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर विशेष गढ़पाले द्वारा की गई है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को कलेक्टर गढ़पाले मतदान केंद्रों का निरीक्षण करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने मतदान केन्द्र पर मौजूद ना होने पर लापरवाह मतदान कर्मियों को निलंबित करने के आदेश दे दिए।वही1 दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी का 15 दिवस का वेतन काटने के आदेश जारी किए है। कलेक्टर ने कुल 4 अनुपस्थित कर्मचारियों के विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर  गढ़पाले ने लोकसभा निर्वाचन के लिए गठित मतदान दलों में मतदान अधिकारी के रूप में पदस्थ सहायक अध्यापक  शेर सिंह मौर्य, व जिला पंचायत के भृत्य  ज्ञान प्रकाश डोंगरे को निलंबित करने आदेश जारी किए गए है। जबकि उपवन क्षेत्रपाल  बालाराम यादव को निलंबित करने के लिए वन संरक्षक अनुसंधान व विस्तार वृत्त खण्डवा को प्रस्ताव भेजा गया है। वही नर्मदा घाटी विकास विभाग में पदस्थ दैनिक वेतन भोगी  राजेश कुमार का 15 दिवस का वेतन काटने के आदेश जारी किए गए है।


"To get the latest news update download tha app"