ल में बैटरी से खेल रहे थे और अचानक हुआ ब्लास्ट, 3 छात्र बुरी तरह झुलसे

सिवनी।

इंदौर के बाद आज सिवनी जिले में बड़ा हादसा हो गया। यहां एक सरकारी स्कूल में एक बैटरी से खेलते समय अचानक विस्फोट हो गया और 3 बच्चे बुरी तरह से झुलस गए। आनन-फानन में बच्चों को जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया जहां 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।बताया जा रहा है कि घटना उस समय घटी जब एक बच्चा इस बैटरी से खेल रहा था और वह ब्लास्ट हो गई । घटना के बाद से ही पूरे गांव और स्कूल में हड़कंप मचा हुआ।सूचना मिलते ही छपारा पुलिस सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और मामले की जांच की जा रही है।

घटना छपारा थाना के मटामा गांव की है। यहां आज सुबह स्कूल जाते समय तीन छात्र किसी के घर के बाहर पड़े बैटरी को उठाकर स्कूल ले आए और उससे खेलने लगे।इस दौरान कक्षा पांचवी में पढऩे वाले छात्र मनोज पिता मोनू मरावी ने दो वायर जोड़ जोड़ दिए जिससे  बैटरी ब्लास्ट हो गई।धमाका इतना तेज था कि बैटरी पूरी तरह बिखर गई और दूर दूर उसके टुकड़े जा गिरे।

इस धमाके में पास ही बैठी कक्षा चौथी की छात्रा मालती पिता रामकुमार साहू और अखिलेश पिता बाबूलाल झारिया गंभीर रुप से घायल हो गए वही मोनू भी इस धमाके की चपेट में आ गया। धमाके की आवाज सुनते ही स्कूल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में तीनों बच्चों को जिला अस्पताल लाया गया है, जहां तीनों का इलाज जारी है। इसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। बच्चों की हाथ बुरी तरह से झुलस गए है, फिलहाल तीनों का इलाज जारी है।सूचना मिलते ही छपारा पुलिस सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और मामले की जांच की जा रही है।



"To get the latest news update download tha app"