पूर्व दस्यु सम्राट मलखान सिंह का सिंधिया को समर्थन, कमलनाथ पर वार

भोपाल।

इन दिनों कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बीच चल रही बयानबाजी के बीच चंबल के पूर्व दस्यु सरगना मलखान सिंह ने बड़ा बयान दिया है।मलखान सिंह ने कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थन और सीएम कमलनाथ पर हमला बोला है। दस्यु सम्राट मलखान सिंह ने सिंधिया द्वारा किसानों को लेकर सरकार के खिलाफ दिए गए बयानों को सही ठहराया है। वही कमलनाथ सरकार को कर्जमाफी को लेकर आड़े हाथों लिया है।इतना ही नही उन्होंने गायों पर भी किसी भी प्रकार की राजनीति ना करने की बात कही है।

एक निजी चैनल से चर्चा के दौरान मलखान सिंह ने ये सब बातें कही है। उनका कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भले ही चुनाव हार गए हों, लेकिन उनका राजनैतिक कद काफी ऊंचा है। किसानों के हक में खड़े होकर जिस प्रकार की बयानबाजी ज्योतिरादित्य कर रहे हैं वो बेहद सराहनीय है. बुरे वक्त में किसानों के साथ खड़े रहना अच्छे राजनेता की निशानी है।वही उन्होंने मलखान सिंह ने कहा की प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने अब तक किसानों को 2 लाख रुपये की कर्जमाफी का लाभ नहीं दिया है। सरकार केवल दिखावा करने में जुटी हुई है जिसका खुलासा खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया कर रहे हैं, जो बेहद जरूरी भी है। कोई भी सरकार गाय के नाम पर राजनीति न करे, किसान अपनी गायों को खुद पालें और सरकार के भरोसे ना छोड़ें।

बता दे कि इसके पहले उन्होंने हाईप्रोफाइल हनीट्रैप को लेकर बड़ा बयान दिया था। मलखान सिंह ने कहा था कि इतनी शर्मिंदगी भरी हरकत तो कभी चंबल के डकैतों ने भी नहीं की। डकैतों के भी कुछ उसूल होते थे।महिलाओं से दूर रहते थे डकैत, बहन-बेटियों का सम्मान करते थे। लेकिन राजनेताओं और अधिकारियों ने तो सभी हदें पार कर दी हैं।नेता और आधिकारी महिलाओं का उपयोग करअपनी उल्लू सीधा कर रहे हैं, जो गंभीर अपराध है।

कौन हैं मलखान सिंह

आपको बता दें कि 70 के दशक में एमपी, यूपी और राजस्थान में मलखान सिंह का आतंक था। 1982 में CM अर्जुन सिंह के सामने मलखान ने अपने गैंग के साथ समर्पण किया था। जो देश का सबसे बड़ा डकैतों का गिरोह था।


"To get the latest news update download tha app"